Cigarette

Google Translator

Friday 18 September 2015

उत्तराखंडी पहाड़ी Songs - Oh Suwa Pyari Suwa ओह सुवा प्यारी सुवा Video

blogger widgets






आज ये गाना सुना तो इतना अच्छा लगा कि बस खो गया... एक वजह तो इसलिए कि पुराना गाना है तो उसे देख के अच्छा लगा कि Old is Gold ऐसे ही नहीं कहते...

old garhwali song Oh Suwa Pyari Suwa



       दूसरा उसमे इतने प्यारे प्यारे View हैं पहाड़ों के मजा आ गया... और ऊपर से बर्फ का Full View... अपने बचपन की याद आ गई जब मैं चमोली के गैरसैण में रहता था तो वहाँ भी इतनी ही बर्फ पड़ती थी... खूब खेला करते थे... ऐसा लगा कि मैं सचमुच में गैरसैण पहुँच गया हूँ....







       ये गाना मैंने गूगल में ढूंडा... फिर Youtube में ढूंडा... फिर बड़ी मुश्किल से 2 घंटे की मेहनत से मिला है... मेरी टिरी एल्बम का Song  मेरे लिए तो ये गाना बहुत अहमियत रखता है...एक बार तुम भी सुन लो... मजा आएगा...

Album  - मेरी टिरी ( Meri Terri )
Singers – ओम बधाणी, अनुराधा निराला और साथी (Ohm Badhani, Aunradha Nirala And Friends)

       Youtube में देखने के लिए Click Here


                या फिर यही देखो आराम से...






-    बाबा बेरोजगार 






No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets