Cigarette

Google Translator

Sunday 22 February 2015

यार तेरा सुपरस्टार, बाबा बेरोजगार l l

blogger widgets
यार तेरा सुपरस्टार, बाबा बेरोजगार l
ब्लॉग भी है मेरा, नाम है बाबाबेरोजगार l
काम नहीं है मेरे पास कुछ भी, मैं हूँ बेरोजगार l
सब के पास है काम और मैं हूँ बेकार l
यार तेरा सुपरस्टार, बाबा बेरोजगार l l



pc - google

कभी थे मौज मस्ती के दिन, अब हैं सूना संसार l
इस बेरहम दुनिया ने रुला दिया यार l
खाते थे पीते थे मौज उड़ाते थे कॉलेज के दिनों में l
वहा से निकले तो मालूम हुआ ये दुनिया तो है बहुत खूंखार l
तब मालूम पड़ा की कोई नहीं होता अपना ना दोस्त ना प्यार l
यार तेरा सुपरस्टार, बाबा बेरोजगार l l

देख ली दुनिया बाबा पता चल गया सार l
जितना कमाओगे पैसा, उतना मिलगे प्यार l
नहीं होगा पैसा तो तो होजाओगे लाचार l
तो खाओ पियो ऐश करो मेरे यार l
यार तेरा सुपरस्टार, बाबा बेरोजगार l l


No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets